दिल की दरिया

दिल की दरिया

दिल की दरिया


 दिल की दरिया में तेरी छवि दिखला दे।

ए मौसम तू उससे मुझे मिला दे।


जो बागों की फुलझड़ी हो।

जो खुशबुओं फूलों की कली हो।

बदलती दिनों में ओ बदल जाए न कहीं।

रहे हर दम मेरे साथ जब तक हो सांस यही।

दिल की दरिया में..



नयनों की काजल कान में बाली

हाथों की कंगन जुल्फे रेशम सी काली।

मुखड़ा दिखे चांद का टुकड़ा हो

उसके आने से आ जाती मौसम कि रुतबा हो।

दिल की दरिया में....


ठंडी ठंडी हवाओं में उसकी झलक दिखाई दे।

ए मौसम तू हमको उससे मिलाई दे।

प्यार का तरजुबा  मुझे सीखा दे।

कुदरत तेरी करिश्मा एक नूर दिला दे।

दिल की दरिया में..


होंठो में मीठी सी मुस्कान हो।

सादगी से लिपटी दिल में प्रेम का विमान हो।

सोनपरी जैसी भाव में प्रतिभा हो।

अलग ऐसी आ जाए मेरी जिंदगी में मेरी नसिबा हो।


दिल की दरिया में तेरी छवि दिखला दे।

ए मौसम तू उससे मुझे मिला दे ।






0 Comments:

कवित्री प्रेमलता ब्लॉग एक कविता का ब्लॉग है जिसमे कविता, शायरी, poem, study guide से संबंधित पोस्ट मिलेंगे
और अधिक जानकारी के लिए हमसे जुड़े रहे।
Email id
Sahupremlata191@gmail.com